blog_img
 

जेवर एयरपोर्ट के लिए प्री बिड कांफ्रेंस आज

Posted on Jul 15 2019

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की प्री बिड कांफ्रेंस सोमवार को नॉलेज पार्क स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में होगी। कंपनियों की ओर से दी गई क्वेरी का इस कांफ्रेंस में जवाब दिया जाएगा। कांफ्रेंस में उन कंपनियों के भी शामिल होने की उम्मीद है, जिन्होंने अभी तक बिड डॉक्यूमेंट नहीं लिया है। लेकिन वह एयरपोर्ट की बिड में शामिल होने की इच्छुक है।

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए नोएडा इंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड (नियाल) ने तीस मई को वैश्विक बिड जारी की थी। अभी तक देश विदेश की पंद्रह कंपनियों ने एयरपोर्ट की बिड खरीदी है। कंपनियों की ओर से बिड पर क्वेरी दी गईं थी। तीस अक्टूबर तक बिड खरीद व जमा कराई जा सकती है। छह नवंबर को टेक्नीकल बिड खुलेगी और 29 को फाइनेंशियल बिड खोली जाएगी।

नियाल के नोडल असफर शैलेंद्र भाटिया ने बताया कि क्वेरी का जवाब देने के लिए नियाल सोमवार को प्री बिड कांफ्रेंस करने जा रहा है। यह कांफ्रेंस नॉलेज पार्क के इंडिया एक्सपो मार्ट में रखी गई है। इस कांफ्रेंस में उन कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल होंगे, जिन्होंने क्वेरी दी है। इसके अलावा अन्य कंपनियों के प्रतिनिधि भी शामिल हो सकते हैं जो एयरपोर्ट की बिड में शामिल होने की इच्छुक है। नियाल की ओर से कांफ्रेंस में सीईओ डा. अरुणवीर सिंह, तकनीकी सलाहकार एजेंसी पीडब्ल्यूसी के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इसके अलावा नागरिक उड्डयन विभाग के विशेष सचिव भी बैठक में शामिल हो सकते हैं।

Courtesy:- https://epaper.jagran.com/epaper/15-jul-2019-241-noida-edition-noida-page-21.html#

Copyright © 2019 Jewar Airport Projects

Jewar Airport Projects

Contact Us